Home > मुख्य ख़बरें > कश्मीर के रामबाग में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, अब तक 148 का खात्मा

कश्मीर के रामबाग में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, अब तक 148 का खात्मा

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है। श्रीनगर के रामबाग इलाके में पुलिस और सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों में मेहरान भी शामिल है, जो बीते माह अपने साथियों के साथ मिलकर एक स्कूल में घुसकर सिख समुदाय की प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और अध्यापक दीपक चंद की चुनकर हत्या की थी।

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.



Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

सीआरपीएफ के मुताबिक कश्‍मीर घाटी में अब तक 148 आतंकवादी मारे गए हैं। श्रीनगर के रामबाग इलाके में शुक्रवार दोपहर बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए हैं। मुठभेड़ हालांकि बंद हो गई है, लेकिन सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी जारी है।

श्रीनगर के आईजी विजय कुमार ने 3 आतंकी मारे जाने की पुष्टि की है। मारे गए आतंकियों में मेहरान भी शामिल है, जो बीते माह अपने साथियों के साथ मिलकर एक स्कूल में घुसकर सिख समुदाय की प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और अध्यापक दीपक चंद की चुनकर हत्या की थी।

मारे गए आतंकियों में मेहरान के अलावा रेडवनी कुलगाम निवासी बासित और पुलवामा का मंजूर मीर शामिल हैं। ये तीनों टीआरएफ के लिए काम करते थे। हालांकि पुलिस या सुरक्षाबलों की ओेर से मारे गए आतंकियों की पहचान के बारे में अभी विस्तृत जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है। लेकिन आईजीपी विजय कुमार ने इतना स्पष्ट कर दिया कि मारे गए आतंकियों में मेहरान भी शामिल है। उसके घरवालों ने शव की पहचान कर ली है।

पुलिस के मुताबिक बुधवार दोपहर को राजबाग इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने तुरंत सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर संयुक्त तलाशी अभियान इलाके में छेड़ दिया। सुरक्षाबलों का घेरा मजबूत होता देख आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी।

देखते ही देखते मुठभेड़ तेज हो गई। मुठभेड़ स्थल की ओर आम लोगों की आवाजाही बंद कर आतंकियों के खिलाफ अभियान तेज किया गया। शाम जब आतंकियों की ओर से काफी देर तक फायरिंग नहीं हुई तो सुरक्षाबलों ने उस जगह की तलाशी ली। इस दौरान वहां से तीन आतंकियों के शव बरामद हुए थे।


हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें