Home > मुख्य ख़बरें > Weather Forecast: Delhi-NCR में आज होगी तेज बारिश, IMD ने जताया अनुमान

Weather Forecast: Delhi-NCR में आज होगी तेज बारिश, IMD ने जताया अनुमान

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और आस-पास के इलाकों में (Rain In Delhi-NCR) मौसम (Weather Alert) आज (गुरुवार को) भी सुहाना रहेगा. यहां हल्की से मॉडरेट तीव्रता (Moderate Rain In Delhi) की बारिश हो सकती है. मॉनसून की बारिश (Monsoon Rain) से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलेगी. हालांकि बारिश के साथ आसमान में बिजली कड़कने (Thunderstorm In Delhi) का अनुमान भी है, इसलिए सावधान रहें.

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.



Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

दिल्ली के पास इन इलाकों में होगी बारिश

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (India Meteorological Department) के अनुसार, गुरुवार को दिल्ली में बारिश होने का अनुमान है. इसके अलावा हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम, नूह, पलवल, झज्जर, मानेसर, कुरुक्षेत्र और कैथल में भी बारिश हो सकती है. पंजाब के चंड़ीगढ़ में भी हल्की बारिश का अनुमान है.

पश्चिमी यूपी में मेरहबान रहेगा मॉनसून

बता दें कि मौसम विभाग (IMD) ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा, मुरादाबाद, चंदौसी, संभल, रामपुर, बदायूं, कासगंज और चांदपुर में भी बारिश होने का अनुमान जताया है.

महाराष्ट्र और गोवा में तेज हवाओं के साथ बारिश

मौसम विभाग ने कहा है कि गुरुवार और शुक्रवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) के मराठवाड़ा, विदर्भ, गोवा (Goa) और कोंकण (Konkan) में भारी बारिश (Heavy Rain) हो सकती है. बारिश के साथ तेज हवाएं भी चलेंगी. बारिश होने के कारण तापमान में कमी दर्ज की जाएगी. गर्मी कम पड़ेगी.

.

हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें