Home > मुख्य ख़बरें > UP: Impotent कहने पर भड़का देवर, डॉक्टर भाभी पर हथौड़े और कैंची से किया हमला; मौत

UP: Impotent कहने पर भड़का देवर, डॉक्टर भाभी पर हथौड़े और कैंची से किया हमला; मौत

वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) से हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने कथित रूप से अपनी भाभी को बेरहमी से मार (Man Murders Woman For Calling Him Impotent) डाला. भाभी की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने पारिवारिक झगड़े के दौरान अपने देवर को नुपंसक कह दिया था. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.



Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

कैंसर स्पेशलिस्ट डॉक्टर को उतारा मौत के घाट

टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बुधवार को वाराणसी के महमूरगंज इलाके में हुई. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपनी भाभी डॉक्टर सपना दत्त को मौत के घाट उतार दिया. पीड़िता कैंसर स्पेशलिस्ट थीं. आरोपी ने हथौड़े और कैंची से अपनी भाभी पर हमला किया, जिसमें उनकी मौत हो गई.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी अनिल दत्त ने एक पारिवारिक झगड़े में अपनी भाभी सपना दत्त की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है. सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हुई है, पुलिस टीम उसकी जांच कर रही है.

उस दिन क्या हुआ था?

पूछताछ में आरोपी अनिल ने बताया कि मैं अपने बीमार माता-पिता से मिलने जा रहा था. तभी मेरी भाभी ने मुझे देखा और नपुंसक कहकर हंसने लगीं. इस पर मुझे बहुत गुस्सा आया. इसके बाद मैंने उनके ऊपर हथौड़े और कैंची से हमला कर दिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या के मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है.

.

हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें