Home > मुख्य ख़बरें > UP: Mirzapur के दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री Amit Shah! Vindhyachal Corridor का करेंगे शिलान्यास

UP: Mirzapur के दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री Amit Shah! Vindhyachal Corridor का करेंगे शिलान्यास

मिर्जापुर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जल्द उत्तर प्रदेश के दौरे पर जा सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री 1 अगस्त को मिर्जापुर पहुंच सकते हैं. इस दौरान अमित शाह मिर्जापुर में विंध्याचल कॉरिडोर की शुरुआत करेंगे.

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.



Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

बता दें कि विंध्याचल मंदिर पर कॉरिडोर का निर्माण प्रस्तावित है. इसके अलावा मंदिर परिसर का विस्तार होगा और परिक्रमा मार्ग भी बनाया जाएगा.

जान लें कि मिर्जापुर में गंगा घाट से सीधे मंदिर जाने वाले रास्ते को चौड़ा किया जाएगा. लगभग 800 मकानों को कॉरिडोर के निर्माण के लिए हटाया गया है. करीब 320 करोड़ रुपये की लागत से विंध्याचल कॉरिडोर बनेगा.

मिर्जापुर मंडल के कमिश्नर योगेश्वर मिश्र ने Bharti न्यूज से फोन पर बातचीत में कहा कि गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम आया है. अभी फाइनल रूपरेखा तैयार की जा रही है. गृह मंत्री विंध्याचल कॉरिडोर का शिलान्यास करेंगे.

गौरतलब है कि अगले साल 2022 में उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव होंगे. इसके मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह का दौरा बेहद अहम माना जा रहा है. जानकारी ये भी है कि बीजेपी हर महीने पीएम नरेंद्र मोदी का यूपी में दौरा भी प्लान कर रही है.

.

हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें