Home > मुख्य ख़बरें > सिंगापुर से जुड़ा Raj Kundra का कनेक्शन, पुलिस ने Neuflix के मालिक को जारी किया लुकआउट नोटिस

सिंगापुर से जुड़ा Raj Kundra का कनेक्शन, पुलिस ने Neuflix के मालिक को जारी किया लुकआउट नोटिस

मुंबई: सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस (Soft Pornography Case) में मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने ओटीटी प्लेफॉर्म Neufilx के मालिक यश ठाकुर (Yash Thakur) को वॉन्टेड बताते हुए लुक आउट नोटिस जारी किया है. इससे पहले क्राइम ब्रांच ने केनरिन प्रोडक्शन हाउस के सीईओ प्रदीप बख्शी (Pradeep Bakshi) को लुकआउट नोटिस जारी किया था.

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.



Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

सिंगापुर में है यश ठाकुर

केनरिन कंपनी के डायरेक्टर प्रदीप बख्शी के साथ ही यश ठाकुर के खिलाफ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. पुलिस की जानकारी के मुताबिक यश ठाकुर (Yash Thakur) सिंगापुर में है. यश ठाकुर OTT प्लेटफॉर्म Neuflix का सर्वेसर्वा बताया गया है, जो पहले से ही साइबर पुलिस की निगाह पर है.

राज कुंद्रा की कंपनी पर पुलिस की कार्रवाई

मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा (Raj Kundra) के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर छापेमारी की. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने राज कुंद्रा के ऑफिस में लगे कुछ कम्प्यूटर्स की हार्ड डिस्क को जब्त किया और सर्वर को सीज कर दिया. पुलिस को छापेमारी के दौरान पॉर्न वीडियोज भी मिले हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है. विआन इंडस्ट्रीज का रजिस्ट्रेशन Retail Trade, Except Of Motor Vehicles And Motorcycles, Repair Of Personal And Household Goods के तौर पर हुआ था. लेकिन बाद में इसके सारे काम काज का दायरा बदला गया. इसमें OTT Media क्षेत्र जोड़ा गया और Bolly Fame to Bolly Media Ltd के रुप में सामने आया.

संदेह के दायरे में राज कुंद्रा की दूसरी कंपनी

विआन इंडस्ट्रीज का अधिकारिक दफ्तर ही राज कुंद्रा की दूसरी कंपनी JL Stream India Private Limited का ऑफिस है. JL Stream पहली कंपनी होने का दावा करती है, जो 24 घंटे लाइव स्ट्रिमिंग करती है. हाई कैपेसिटी के सर्वर्स की मदद से लाइव स्ट्रिमिंग की जाती थी. इसमें सेलेब्रिटीज या जिन्हें अपने सोशल मीडिया के जरिए फैन तक पहुंचना होता था, वो शामिल होते थे. कंपनी भी मुंबई पुलिस के संदेह के दायरे में है. इस कम्पनी का एक ऑफिस सिंगापुर है और दूसरा लंदन में भी है.

.

हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें