Home > मुख्य ख़बरें > इमाम जलालुद्दीन ने ‘मॉडल’ से कर ली निकाह, अब कहती है- पहले दाढ़ी कटवाओ, फिर मेरे पास आओ; पान मसाला खाकर मारती भी है

इमाम जलालुद्दीन ने ‘मॉडल’ से कर ली निकाह, अब कहती है- पहले दाढ़ी कटवाओ, फिर मेरे पास आओ; पान मसाला खाकर मारती भी है

उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ में एक मस्जिद के इमाम ने अपनी बीवी पर दाढ़ी कटवाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। इमाम के अनुसार उसकी पत्नी उसे मॉर्डन लड़कों की तरह रहने के लिए कहती है। वह खुद को मॉडल बताती है। पान मसाला खाने से मना करने पर मारपीट करती है। इमाम की शिकायत पर पुलिस जाँच कर रही है। इमाम का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.



Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला अलीगढ़ के अकराबाद थानाक्षेत्र का है। इमाम का नाम जलालुद्दीन है। वह मोहल्ला भूखा पिलखना मस्जिद में पेश इमाम है। पेश इमाम के मुताबिक उसका निकाह 1 साल पहले गाँव सत्तारपुर की वीणा के साथ हुआ था। निकाह के बाद से वह उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न कर रही है। वह खुद को मॉडल बताते हुए इमाम पर मॉर्डन लड़कों जैसे रहने का दबाव डालती है। बकौल इमाम, “मैं उसे मज़हब का वास्ता दे कर समझाने की कोशिश करता हूँ तो वह मुझे धमकाती है।”

इमाम जलालुद्दीन के अनुसार बीवी उससे अम्मी-अब्बू से अलग रहने को भी कहती है। वह घर का कोई काम नहीं करती। पान मसाला खाती है और मना करने पर गाली-गलौज कर मारपीट करती है। उनका कहना है कि बीवी 17 अक्टूबर 2021 को गहने और नकदी ले कर मायके चली गई। जब उसे लेने वे गए तो बीवी और उसके परिवार ने बदतमीजी की। थाना छर्रा में तीन तलाक और दहेज़ का झूठा केस करने का आरोप भी लगाया है। इमाम का कहना है कि इसके कारन उसका पूरा परिवार सदमे में है।

इमाम की शिकायत पर अलीगढ़ पुलिस ने संज्ञान लिया है। SP सिटी कुलदीप गुनावत ने मामले की जाँच कर कार्रवाई की बात कही है। थाना अकराबाद SHO को जाँच कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें