Home > मुख्य ख़बरें > ‘मैं तब केवल 13 साल की थी… 150 ने किया रेप, 1 दिन में 10-11 लोग करते सेक्स’: ऐसे बचपन छीनता है ब्रिटेन का ‘ग्रूमिंग गैंग’

‘मैं तब केवल 13 साल की थी… 150 ने किया रेप, 1 दिन में 10-11 लोग करते सेक्स’: ऐसे बचपन छीनता है ब्रिटेन का ‘ग्रूमिंग गैंग’

ब्रिटेन के हल शहर में ग्रूमिंग गैंग के कारण छोटी बच्चियों का जीवन खतरे में है। स्काई न्यूज से बात करते हुए एक पीड़िता ने इस बात का खुलासा किया। रिपोर्ट से पता चलता है कि बच्चों का यौन शोषण करने वाली गैंग बड़ी तादाद में मौजूद है, जो न केवल लड़कियों का खुद रेप करते हैं बल्कि उन्हें सेक्स के धंधे में धकेल देते हैं और अगर कोई इन चीजों का विरोध करता है तो उसे मारने और जलाने तक की धमकियाँ मिलती हैं।

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.



Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

रिपोर्ट में सारा नामक (बदला नाम) पीड़िता की आपबीती है। इसमें वह बताती है, “मुझे दो आदमियों ने पहले तैयार किया (खाना-पीना-कपड़ा दिया) लेकिन 2 माह बाद वो मुझे चूमने आए। मैंने उन्हें हटाया तो उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हारे लिए अब उस हर चीज की कीमत चुकाने का समय है जो हमने तुम्हें दी है। वह मेरे ऊपर आए और रेप किया। मैं तब सिर्फ 13 साल की ही थी। इसके बाद वो मुझे फ्लैट पर ले गए और मुझे किसी और से मिलवाया, उससे पैसे लिए। मुझे बाद में समझ आया कि मैं सेक्स व्यापार में बेची गई हूँ। उस फ्लैट ने मुझसे मेरा बचपन ले लिया।”

बकौल पीड़िता, “मुझे लगता है कि 3 साल के समय में मेरा 150 लोगों ने रेप किया होगा। कई बार 1 दिन में 10 और 11 लोग भी मेरा रेप करते थे।” सारा ने बातचीत में गैंग से जुड़े 11 लोगों की पहचान भी उजागर की है। इसमें उसके खरीददार, गैंग सदस्य उनके ग्राहक सब शामिल हैं।

वह कहती है, “मैं गोरी थी। मेरे बू*स भी नहीं थे। मेरा विकास भी नहीं हुआ था। मैं बस जवान दिखती थी और यही उन्हें पसंद था, जितनी जवान उतना अच्छा।” सारा के अनुसार, इस गैंग ने कई अन्य लड़कियों को भी शिकार बनाया था जिनमें से एक ने सारा को संपर्क भी किया था। वह कहती है कि एक बार उसने 8-9 साल की लड़की को फ्लैट पर बैठे देखा था जिसने प्राइमरी स्कूल की यूनिफॉर्म पहनी थी। वह अपनी बहन के साथ बैठी थी और बाद में उसकी आवाजें बेडरूम से आई थीं।

सारा की मानें तो एक बार उसे हथकड़ियाँ लगा दी गई थी और कई बार उसके साथ होने वाली घटना रिकॉर्ड की जाती थी और लिखा जाता था कि 13, 14, 15 साल की लड़की का रेप। वह बताती है, “ मैंने इन फिल्मों को देखा था। वो लोग मुझे दिखाते थे। एक में लिखा था, ‘अंग्रेजी लड़की की इच्छा के ख़िलाफ %$&*’… मैं सिर्फ इनके लिए फायदा का सौदा थी।”

पीड़िता को भेजे गए संदेश का स्क्रीनशॉट…..साभार: स्काई न्यूज

पीड़िता बताती है कि जब वो फ्लैट में आने से मना करती थी तो उसे लगातार जिंदा जलाकर मारने की धमकियाँ दी जाती थीं। उसने आरोप साबित करने के लिए 2018 के मैसेज दिखाए हैं। इसमें वह उसे ‘रं$*’ कह रहे हैं और लड़की को बता रहे हैं- वो नहीं आई इसलिए उन्हें पैसे नहीं मिले। कई लोग जिन्होंने उसके साथ सेक्स किया था वो उसे %&*# चाहते हैं। 

बता दें कि एक ओर जहाँ सारा जैसी पीड़ितों पर उनके आरोपितों के विरुद्ध सबूत तक हैं। वहीं हंबरसाइड पुलिस का कहना था कि उन्हें इतने सबूत नहीं मिले कि वो मामले को कोर्ट ले जाएँ। पुलिस के मुताबिक उन्होंने 34 संदिग्धों को पकड़ा था और 150 जगह छापे मारे थे। लेकिन उन्हें ऐसे प्रमाण नहीं मिले। मालूम हो कि ब्रिटेन में ग्रूमिंग गैंग की हैवानियत का खुलासा पहली बार नहीं हुआ इससे पहले एक खबर आई थी जिसमें बताया गया था कि 40 साल में ब्रिटेन में कम से कम 5 लाख गैर-मुस्लिमों से समुदाय विशेष के लोगों ने रेप किया है।

हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें