Home > मुख्य ख़बरें > राकेश टिकैत ने ओवैसी को बताया बेलगाम सांड, कहा- हैदराबाद में ही बांधकर रखो, करता है बीजेपी की मदद

राकेश टिकैत ने ओवैसी को बताया बेलगाम सांड, कहा- हैदराबाद में ही बांधकर रखो, करता है बीजेपी की मदद

भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी को बेलगाम सांड बताया है। हैदराबाद में किसानों के एक सम्मेलन में टिकैत ने कहा कि बिना नाम लिए कहा कि वह देशभर में बीजेपी की मदद करते हैं। किसान नेता ने लोगों से कहा कि उन्हें हैदराबाद में ही बांधकर रखें।

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.



Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

राकेश टिकैत ने कहा, ''एक आपके यहां का बेलगाम बिना नाथ वाला सांड आपने छोड़ दिया है, बीजेपी की मदद करता घूम रहा है। उसको यहीं बांधकर रखो। वह देश में सबसे ज्यादा बीजेपी की मदद करता है। उसको यहां से बाहर मत जाने दो। वह बोलता कुछ और है उसका मकसद कुछ और है। यह जांच कर लेना। उसको बांध कर यहीं रखो। उसको हैदराबाद तेलंगाना से बाहर मत निकलने दो।''

टिकैत ने आगे कहा, ''वह वहां जाएगा तो बीजेपी की मदद करेगा। यह पूरे देश को पता है। उसको बांधकर रखो। बेलगाम सांड है। ज्ञान कुछ और देगा, वह तोड़मरोड़ कर काम करते हैं। वह ए और बी टीम हैं दोनों। सब देश की जनता जानती है।''

हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें