Home > मुख्य ख़बरें > भाजपा नेताओं ने राहुल और प्रियंका गांधी को भेजा एयर टिकट, पार्टी नेता बोले- दलितों का हाल जानने के लिए राजस्थान जाएं

भाजपा नेताओं ने राहुल और प्रियंका गांधी को भेजा एयर टिकट, पार्टी नेता बोले- दलितों का हाल जानने के लिए राजस्थान जाएं

मध्य प्रदेश के इंदौर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के नेताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को राजस्थान आने के लिए हवाई जहाज का टिकट भेजा है। पार्टी नेताओं का कहना है कि वहां दलितों पर अत्याचार जारी है। भगवा पार्टी का कहना है कि गांधी भाई-बहन उत्तर प्रदेश में सियासी पर्यटन पर हैं। यहां इन लोगों ने लखीमपुर खीरी में मारे गए किसानों के परिवार वालों से मुलाकात की लेकिन इनके पास यह देखने तक का समय भी नहीं है कि राजस्थान में दलितों के साथ क्या हो रहा है। 

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.



Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

इंदौर जिला के भाजपा अध्यक्ष राजेश सोनकार ने कहा, 'हमने फंड जुटाया और वायनाड के सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को दिल्ली से जयपुर का एयर टिकट भेजा है। यह टिकट हमने इसलिए भेजा है ताकि वो यहां आकर दलित समुदाय के उन सदस्यों से मिल सकें जो कांग्रेस शासित राजस्थान में जुल्म-ओ-सितम का शिकार हो रहे हैं।' 

राहुल और प्रियंका गांधी को यह टिकट स्पीड पोस्ट के जरिए भेजा गया है। सोनकर ने कहा कि हाल ही में राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक दलित की पिटाई की गई है। गांधी और वाड्रा सियासी टूर में व्यस्त हैं उनके पास हनुमानगढ़ जाने का समय नहीं है ताकि वो दलित परिवार से मिल सकें। 

बता दें कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर-खीरी में हुई घटना के बाद प्रियंका और राहुल गांधी ने राज्य सरकार के खिलाफ आक्रमकता दिखाई थी। इस कांड में लोगों की जान चली गई थी। इनमें चार किसान भी शामिल थे। कांग्रेस नेताओं के प्रतिनिधिन मंडल ने भी बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की है। इस प्रतिनिधिनमंडल में राहुल गांधी भी शामिल थे। राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा को अविलंब बर्खास्त किये जाने की मांग भी की है। 

हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें