Home > मुख्य ख़बरें > पश्चिम बंगाल: पामेला गोस्वामी कोकीन केस में अब बीजेपी नेता राकेश सिंह भी गिरफ्तार, कैलाश विजयवर्गीय के हैं करीबी

पश्चिम बंगाल: पामेला गोस्वामी कोकीन केस में अब बीजेपी नेता राकेश सिंह भी गिरफ्तार, कैलाश विजयवर्गीय के हैं करीबी

पामेला गोस्वामी ड्रग्स केस में बीजेपी नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धवान के गलसी से गिरफ्तार किया गया है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच में बाधा डालने के आरोप में राकेश सिंह के दोनों बेटों को भी हिरासत में लिया गया है। कोकीन के साथ गिरफ्तार हुईं भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पामेला की ओर से आरोप लगाए जाने के बाद कोलकाता पुलिस ने राकेश सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि, उन्होंने पुलिस को ईमेल भेजकर कहा था कि वह दिल्ली में हैं और अगले कुछ दिन पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों की वजह से उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

Also watch - खुलासा : कॉन्ग्रेस और भारत में दंगे करने वाली ताकतों के कनेक्शन का पर्दाफ़ाश

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.

पामेला ने गिरफ्तारी के बाद आरोप लगाया था कि उनकी ही पार्टी के नेता राकेश सिंह ने उन्हें फंसाया है। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी और भाजपा की प्रदेश कमेटी के सदस्य राकेश सिंह ने आरोपों को झूठा बताते हुए कहा था कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कोलकाता पुलिस उनके खिलाफ साजिश रच रही है और पामेला को सिखा-पढ़ा दिया है। उन्होंने कहा था कि वह एक साल से अधिक समय से पामेला के संपर्क में नहीं थे और किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा था, ''यदि मैं संलिप्त हूं तो वे मुझे या कैलाश विजयवर्गीय या अमित शाह को बुला सकते हैं। मुझे लगता है कि पुलिस ने उसे सिखाया-पढ़ाया है।''

गौरतलब है कि पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक पामेला के थैले और कार में लाखों रुपये मूल्य के 90 ग्राम कोकीन कथित तौर पर पाये जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। पामेला ने शहर की अदालत से लॉक-अप में ले जाए जाने के दौरान संवाददाताओं से कहा था कि मैं सीआईडी जांच चाहती हूं। 

राकेश सिंह की बेटी सिमरन सिंह ने एक टीवी चैनल से कहा कि सैकड़ों पुलिसकर्मी उनके घर आए और घर में जबरन तलाशी ली। उनके पास कोई वॉरंट नहीं था। आधे घंटे तक तलाशी के बाद दोबारा तलाशी ली। फिर तीसरी बार भी सर्च किया गया। उन्होंने कहा कि महिला पुलिसकर्मियों ने लात मारी। 

हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें

Also watch - भारत के इन 5 महा-प्रोजेक्ट्स को देख हैरान रह जाएंगे आप, Top 5 Upcoming Mega Projects in INDIA 2020.