Home > मुख्य ख़बरें > दुर्गा पूजा में अचानक चली गोलियां, एक की मौत, दो किशोरियां घायल, चार टीमें करेंगी जांच

दुर्गा पूजा में अचानक चली गोलियां, एक की मौत, दो किशोरियां घायल, चार टीमें करेंगी जांच

अयोध्या शहर में दुर्गा पूजा महोत्सव के दौरान बुधवार को संदिग्ध हालत में हुई फायरिंग से एक युवक की मौत हो गई जबकि दो किशोरियां घायल हो गई हैं। घायल किशोरियों को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। उनकी हालत नाजुक होने पर उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। 

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.



Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स और आम नागरिकों का जमावड़ा लगा हुआ है। नगर कोतवाली के देवकाली चौकी स्थित नील गोदाम के पास दुर्गा पूजा के अवसर पर जागरण का आयोजन किया गया था। जानकारी के अनुसार रात सवा दस बजे के आसपास संदिग्ध हालत में फायरिंग हो गई। 

अचानक चली गोलियों से वहां अफरातफरी मच गई। इसमें स्थानीय निवासी 32 वर्षीय मंजीत यादव पुत्र कमलेश यादव सहित 14 वर्ष और 11 वर्ष की दो किशोरियां घायल हो गईं। घायल अवस्था में सभी को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। जहां चिकित्सक ने उपचार के दौरान मंजीत को मृत घोषित कर दिया। 

घायल किशोरियों का इलाज शुरू कर दिया गया। हालत नाजुक होने पर उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद कैंट थाना के प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह, नगर कोतवाली के प्रभारी सहित भारी पुलिस अमला जिला चिकित्सालय पहुंच गया। 

पुलिस के अनुसार मौके से एक युवक को पकड़ लिया गया है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच के लिए एसएसपी शैलेश पांडे ने चार टीमें बनाई हैं। पुलिस ने हमलावरों का एक वाहन भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि तीनों हमलावर वाहन छोड़कर भागे हैं।

हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें