Home > मुख्य ख़बरें > आर्यन खान की बेल पर 20 अक्टूबर को फैसला: काजोल की बहन ने कहा- बच्चे को कर रहे प्रताड़ित, नवाब मलिक ने भी किया बचाव

आर्यन खान की बेल पर 20 अक्टूबर को फैसला: काजोल की बहन ने कहा- बच्चे को कर रहे प्रताड़ित, नवाब मलिक ने भी किया बचाव

ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान को फिलहाल जेल में ही रहना होगा। उनकी जमानत याचिका पर स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया है। सुनवाई के दौरान जमानत का विरोध करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट को बताया था कि करने के सबूत हैं। क्रूज पर छापेमारी के दौरान अरबाज मर्चेंट के पास से जो ड्रग्स मिला उसका भी वह सेवन करने वाले थे।

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.



Bharti News एक ऑनलाइन News चैनल है, जो आपको ताज़ा खबरों से अपडेट रखता है. मनोरंजक और रोचक खबरों के लिए Subscribe करें Bharti News का यूट्यूब चैनल.

वहीं, आर्यन खान और ड्रग्स के अन्य मामले में आरोपी अपने दामाद समीर खान के समर्थन में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक एक बार फिर से उतर गए हैं। वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने भी आर्यन खान का बचाव करते हुए बच्चा बताया है।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और प्रवक्ता नवाब मलिक ने अपने दामाद समीर खान का बचाव करते हुए बीजेपी और एनसीबी पर उन्हें फँसाने का आरोप लगाया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मलिक ने आरोप लगाया कि एनसीबी ‘दुर्भावनापूर्ण इरादे’ से काम कर रही है और बहुत ही सेलेक्टिव तरीके से लोगों को निशाना बना रही है।

अपने दामाद समीर खान की बेल को लेकर मलिक ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा उनके दामाद पर ड्रग डीलर होने के झूठे आरोप लगा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के कहने पर ही एनसीबी ने उनके दामाद को फँसाया। उन्होंने ये भी कहा कि एनसीबी ने जिसे 200 किलो गाँजा बताया था, वह तंबाकू निकला। इतनी बड़ी एजेंसी गाँजे और तंबाकू में फर्क नहीं कर पाती है। मलिक ने यह बयान एनसीबी के उस कदम के बाद दिया है, जिसमें जाँच एजेंसी ने समीर खान की बेल के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। बता दें कि समीर खान को ड्रग्स के मामले में इसी साल जनवरी में गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि इससे पहले ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान का समर्थन करते हुए नवाब मलिक ने एनसीबी की रेड को फर्जी बताते हुए कहा था कि बीजेपी और समीर वानखेड़े (एनसीबी अधिकारी) के बीच कुछ डील हुई होगी।

तनीषा मुखर्जी भी आर्यन खान के सपोर्ट में उतरीं

क्रूज पर ड्रग्स केस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने भी आर्यन खान का बचाव किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, तनीषा का कहना है कि आर्यन के साथ ठीक नहीं किया जा रहा है। उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। पत्रकारों को लेकर उन्होंने कहा कि एक बच्चे का मीडिया ट्रायल करना गलत है। यह सही पत्रकारिता नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सेशेसनलिज्म है और ऐसा करके बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। तनीषा के मुताबिक, यह बड़ा ही दुर्भाग्य है कि बीते कुछ समय से लोग बॉलीवुड स्टार्स को लेकर काफी रूड हो गए हैं।

हमें आप जैसे राष्ट्रवादी लोगों के सहयोग की जरुरत है, जो "राष्ट्र प्रथम" पत्रकारिता में अपना सहयोग देना चाहते हों. देश या विदेश, कहीं से भी सहायता राशि देने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें.

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.

YouTube चैनल सब्स्क्राइब करें